Corruption Free India संगठन कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई |

0
107
Meeting of Corruption Free India Organizing Committee concludes
Meeting of Corruption Free India Organizing Committee concludes
Corruption Free India – करप्शन फ्री इंडिया संगठन कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई |
करप्शन फ्री इंडिया संगठन कार्यकारिणी की बैठक आज दिनांक 25 दिसंबर 2017 को संघठन के कोसी कला कार्यालय में सम्पन्न हुई । कार्यक्रम की अध्यक्षता शंकर जी ने की । इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति करप्शन फ्री इंडिया संघठन के संथापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष मान्यनीय चौधरी प्रवीण भारतीय जी व संस्थापक सदस्य कृष्ण पाल यादव जी रहे। Corruption Free India कोसी कला की टीम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी प्रवीण भारतीय जी व संस्थापक सदस्य कृष्ण पाल यादव जी का माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया ।
मानसिंह जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि छेत्र में बहुत ही तेजी से भ्रष्टाचार अपने पैर फैला चुका है प्रत्येक विभाग में भ्रष्टाचार घुसा हुआ है जब तक भ्रस्टाचार खत्म नही हो जाता हम भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे और भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बना कर ही रहेंगे। औऱ अध्य्क्ष शंकर जी व नरेंद्र गुर्जर जी ने भी कार्यकर्ताओं से भ्रष्टाचार से लड़ने की अपील की।
Meeting of Corruption Free India Organizing Committee concludes
Meeting of Corruption Free India Organizing Committee concludes
Corruption Free India संघठन के उपाध्यक्ष महेंद्र चौधरी ने भी संगठन के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि छेत्र में संघटन का विस्तार कर संघटन को मजबूत करे और भ्रष्टाचार से पीड़ित लोगों की सहायता करें । संथापक सदस्य कृष्णपाल यादव जी ने संघटन के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि संघठन बहुत ही मजबूती के साथ करप्शन के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और यह कोई छोटी लड़ाई नहीं है यह भ्रष्टाचार के खिलाफ बहुत बड़ी लड़ाई है इस लड़ाई को कोई भी अकेला नहीं लड़ सकता भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हमें मजबूत व संघठित होने की जरूरत है ।
Corruption Free India संगठन के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी प्रवीण भारतीय जी ने कहा कि संगठन की विचारधारा को अपने क्षेत्र के लोगों को बताएं संगठन बहुत ही मजबूती के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है प्रवीण भारतीय जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार ने देश को खोखला कर दिया है भ्रष्टाचार को खत्म करना ही हमारे संगठन की प्राथमिकता है जब तक भ्रष्टाचार मुक्त भारत नहीं बनेगा तब तक हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे और हम आखिरी दम तक भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते रहेंगे और प्रवीण भारतीय जी ने सभी कार्यकर्ताओं को भ्रष्टाचार को खत्म करने व भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की शपथ दिलाई और नव वर्ष कि शुभ कामनाये दी |
Corruption Free India कोसीकला के सभी कार्यकर्ताओं ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भारतीय जी को बताया कि Corruption Free India संगठन अपनी विचारधारा के साथ आगे बढ़ेगा और आने वाले दिनों में बहुत ही मजबूती के साथ मथुरा जिले में विस्तार करेगा इस कार्यक्रम में तहसील अध्य्क्ष शंकर जी, उपाध्यक्ष महेंद्र चौधरी् जी, मान सिंह जी, नरेंद्र गुर्जर जी, मोहन श्याम जी, तोताराम जी, गोविंद जी, विष्णु जी, अशोक कुमार जी, रामजीत शर्मा जी, महेंद्र जी, परशुराम शर्मा जी विष्णु जी आदि लोग मौजूद रहे|
Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here